November 18, 2019

Happy dipawali status hindi । 27 October 2019 subdipawali

happy dipawali status hindi । 27 October 2019 subdipawali दिपावली  रविवार 27 अक्टूबर 2019 को है। दीपावली पुरे विश्व मे  हर किसी के साथ मनाया जाने वाला त्याहार  है।दीपावली पर हम अपने घरो को सजाते है,  हम शाम को खरीदारी करने, नई चीजें खरीदने और पटाखे खरीदने के लिए निकलते हैं । व्हाट्सएप और फेसबुक पर ग्रीटिंग और क दुसरे के घर जाकर सुभ कामनाये देते है । कार्ड भेजने के लिए दिवाली की स्थिति सबसे महत्वपूर्ण है। अपने सभी मित्रों, रिश्तेदारों, माता-पिता को दीपावली की शुभकामनाएँ कहें, दीवाली की स्थिति का उपयोग करें और दीवाली की शुभकामनाएँ नीचे दिए गए संदेशों के रूप में आपके व्हाट्सएप स्टेटस, फेसबुक स्थिति या आप इन इच्छाओं को एसएमएस के रूप में भी भेज सकते हैं। दीवाली को भगवान राम के लंका और रावण दहन के बाद अयोध्या लौटने के रूप में मनाया जाता है।

हमने इस हिंदी दीवाली स्थिति संदेशों का उपयोग करके अपने मित्रों को इस अवसर पर शुभकामनाएं देने के लिए दीवाली की स्थिति, मज़ेदार दीवाली की स्थिति को जोड़ा है। सभी को दीपावली 2019 की शुभकामनाएँ।

HAPPY DIPAWALI STATUS HINDI । 27 OCTOBER 2019 SUBDIPAWALI
HAPPY DIPAWALI STATUS HINDI । 27 OCTOBER 2019 SUBDIPAWALI
  • मैं प्रार्थना करता हूँ भगवान् से कि वो आपको शान्ति, शक्ति, सम्पत्ति, स्वरूप, सयम, सादगी, सफ़लता, समृद्धि, संस्कार, स्वास्थय, सम्मान, सरस्वती और स्नेह दे…. शुभ दीपावली
  • इस दिवाली पर हमारी दुआ है कि आपका हर सपना पूरा हो दुनिया के ऊँचे मुकाम आपके हो

दीपक जगमगाते रहें, हम आपको आप हमें याद आते रहें, जब तक साँस चले  दुआ है हमारी, आप चांद की तरह जगमगाते रहें … हैप्पी दीपावली 

दीपक जगमगाते रहें, हम आपको आप हमें याद आते रहें,
जब तक साँस चले  दुआ है हमारी, आप चांद की तरह जगमगाते रहें … हैप्पी दीपावली 

happy dipawali 2019

झिलमिलाते दीपों की रोशनी से प्रकाशित ये दीपावली आपके घर में सुख समृद्धि और आशीर्वाद ले कर आए शुभ दीपावली! ये दिवाली आपके जीवन में खुशियों की बरसात लाए, धन और शौहरत की बौछार करे, दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं!

 
 
झिलमिलाते दीपों की रोशनी से प्रकाशित ये दीपावली
आपके घर में सुख समृद्धि और आशीर्वाद ले कर आए शुभ दीपावली
 
 

दिवाली के इस मंगल अवसर पर , आप सभी की मनोकामना पूरी हों,
 
खुशियाँ आपके कदम चूमे , इसी कामना के साथ आप सभी को दिवाली की ढेरों … शुभ दीपावली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *